कैसे पता करे की किसी लड़की का कोई और लवर है या वो सिंगल है


अक्सर जब किसी लड़के को किसी लड़की से प्यार हो जाता है तो उसे यह बात बहुत परेसान करती है की लड़की सिंगल है या नहीं या इससे पहले इसका कोई और लवर तो नहीं, और लड़की से सीधे इस बात के बारे में पूछना भी आसान नहीं होता, तो ऐसे में कुछ इशारे है जिन्हें देख कर समझा जा सकता है की लड़की सिंगल है या नहीं. तो आइए जानते है की क्या है वो तरीके 

1. शारीरिक हाव – भाव  (Body Language)

कहा जाता है की किसी भी इन्सान की Body Language इस इन्सान के बारे में सब कुछ बता देता है, बस आपको उसे समझने की जरुरत है, ज्यादातर लडकिय जो सिंगल होती है अपनी फीमेल फ्रेंड्स के साथ ज्यादा घूमना पसंद करती है, क्यंकि उआकी लिद्व मव कोई ऐसा इन्सान नहीं होता जिसके साथ वो कीमती समय व्यतीत कर सकें.

2. फ्रैंक और फ्रेंडली प्रकृति (Frank and Friendly Nature)

वैसे तो हर इन्सान का अपना अलग नेचर होता है लेकिन फिर भी अगर लड़की सिंगल है तो वो ज्यादा फ्रैंक एंड फ्रेंडली हो जाती है, अगर आप जिस लड़की को प्यार करते है वो ऐसा ही करती है तो आपके लिए अच्छी बात है.

3. चेहरा और आंखें (Face & Eyes)

अगर कोई इन्सान कपल्स की बात पर या कपल्स को देख कर दुखी हो जाए या साद टाइप की Reaction दे तो समझ जाओ की वो सिंगल है और उसे प्यार की तलास है, कहा जाता है की इन्सान के बारे में उसको आंखें सब कुछ बता देती है, बस आपको समझने की जरुरत है की सामने वाला इन्सान क्या चाहता है.

4. मुस्कान और शर्मीली (Smile and shy)

अगर आप किसी लड़की को प्यार करते है और वो आपसे बात करते समय या आपको देखते समय मुस्कुराए और साथ में सरमा रही है तो इसका मतलब है की वो भी आपको लिखे करती है.


सुनील कुमार

Back to top