No Widgets found in the Sidebar

इस उद्योग की मांगों को पूरा करने के लिए छात्रों को आवश्यक कौशल प्रदान करने के उद्देश्य से, और परिसर इंडीवुड प्रतिभा क्लबों से परे अपने साहित्यिक और सांस्कृतिक कौशल को दिखाने का अवसर शुरू किया गया है। ये क्लब रोजगार के अवसरों को प्रोत्साहित करेंगे और हमारे राज्य और देश के विकास में योगदान देंगे।

युवा भारतीय प्रतिभा की पहचान करने के लिए सबसे बड़े उद्यमों में से एक Indywood Talent Hunt है। युवा लड़कों और लड़कियां जिनका फिल्म उद्योग में शामिल होने का बड़ा सपना है, वे यहां आवेदन कर सकते हैं, और अपने सपनों को वास्तविकता में बदल सकते हैं क्योंकि उन्हें फिल्म कार्निवल में फिल्म बंधुता के सामने इंडीवुड और प्रदर्शन करने का मिलेगा एक मौका।

Also Read: कौन बनेगा करोड़पति ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

Registration and Audition:

1. सबसे पहले, आपको ऑनलाइन फॉर्म भरना होगा। आप यह फॉर्म यहां से भी भर सकते हैं। Click Here.

2. अपने प्रदर्शन वीडियो के URL सहित सभी विवरण सावधानी से भरें।

3. सभी विवरण दर्ज करने और उन्हें जांचने के बाद सबमिट पर क्लिक करें।

4. यदि न्यायाधीशों का पैनल आपके वीडियो को प्रतिस्पर्धा करने के लिए पर्याप्त रूप से पाता है, तो Indywood Talent Hunt की आधिकारिक टीम आप से संपर्क करेगीं।

Also Read: मास्टरशेफ इंडिया सीजन 6 ऑडिशन और रजिस्ट्रेशन विवरण

5. ऑडिशन तिथि और स्थान अभी तक घोषित नहीं किया गया है, लेकिन जैसे ही इसे आधिकारिक तौर पर घोषित किया जाता है, हम उसे अपडेट करेंगे।

Talent Types:

शॉर्ट फिल्म, एजुकेशनल वीडियो, विज्ञापन या प्रोमोशनल वीडियो, म्यूजिक वीडियो, इंडीवुड विजन वीडियो, सीएसआर मूवी मेकिंग, एनीमेशन मूवी मेकिंग, म्यूजिक प्रोडक्शन (ऑडियो), फिर भी फोटोग्राफी जैसे प्रतिभा शिकार में आप विभिन्न प्रकार की प्रतिभा प्रदर्शित कर सकते हैं। ऑनलाइन संवर्धन, बच्चों की लघु फिल्म, वृत्तचित्र फिल्म, सोलो संगीत, प्रदर्शन कला, फिल्म क्विज़, वीजे युद्ध, आरजे युद्ध, मोनो एक्ट, मॉडल हंट, रिपोर्टर या पत्रकार, सोलो डांस, ग्रुप डांस, डीजे वॉर, पोस्टर डिज़ाइनिंग, ड्रामा, म्यूजिक बैंड, और डब्समाश।

तो अब अपना समय बर्बाद न करें और आवेदन करें। इंडीवुड टैलेंट हंट के बारे में अधिक जानकारी के लिए, हमारी वेबसाइट से जुड़े रहें।