Airtel Girl: साशा छेत्री के बारे में पूरी जानकारी


भारत में टीवी विज्ञापन युवाओं पर बहुत प्रभाव डालता है। यही कारण है कि भारतीय टीवी विज्ञापन मॉडल एक छोटी अवधि में बहुत लोकप्रिय हो गया है। इस बीच, एयरटेल नेटवर्क किसी भी अन्य नेटवर्क की तुलना में सबसे ग्लैमरस और कटस्ट विज्ञापन मॉडल पेश करता है। हां, यह हमारी नई प्यारी लड़की साशा छेत्री के बारे में जानने का समय है जिसे नए एयरटेल 4 जी विज्ञापन पर काम किया जाता है। साशा छेत्री अपने प्यारे दिखने के साथ थोड़े समय में बहुत लोकप्रिय हो गयी है। उनकी लोकप्रियता को देखते हुए, एयरटेल ने उन्हें भविष्य के विज्ञापनों के लिए अपने साथ रखने का फैसला किया है। वर्तमान में साशा छेत्री नाम सोशल नेटवर्किंग साइटों पर वायरल होता चला जा रहा है। अंत में हमें एयरटेल 4 जी विज्ञापन की लड़की के बारे में कुछ जानकारी मिली, नई एयरटेल 4 जी गर्ल, साशा छेत्री के बारे में कुछ जानकारी देखें।

साशा छेत्री कौन है?

दुर्भाग्यवश, हमें साशा छेत्री के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिली। लेकिन हमें उसके बारे में कुछ बुनियादी जानकारी मिली। एयरटेल 4 जी लड़की साशा चेत्री व्यक्तिगत प्रोफ़ाइल, जीवनी यहां देखें।

व्यक्तिगत प्रोफाइल:

Name : Sasha Chettri

Age : 19 Years

Home Town : Dehradun

Twitter : https://twitter.com/RickshaRani

Facebook: sasha.chettri.9

Biography :

1 9 साल की छोटी बालों वाली लड़की साशा छेत्री देहरादून से हैं। 16 साल की उम्र में वह उच्च अध्ययन के लिए मुंबई चली गईं। साशा ने जेवियर इंस्टीट्यूट ऑफ कम्युनिकेशंस (एक्सआईसी) मुंबई में स्नातक की उपाधि प्राप्त की, साशा छेत्री एक प्रशिक्षु कॉपीराइट लेखक थीं। कुछ समय बाद उसने महसूस किया कि कॉपीराइटिंग उसकी कॉलिंग नहीं थी। तब उसने संगीत, रचना और गायन सीखने का फैसला किया। उसके बचपन के दिनों से एक मॉडल बनने की उसकी मजबूत इच्छा थी। साशा छेत्री ने अपनी प्रोफ़ाइल में कई मॉडलिंग एजेंसियों को भेजी है।

कैसे साशा छेत्री को एयरटेल 4 जी गर्ल का विज्ञापन मिला

एक दिन साशा छेत्री को टैप्रूट डेंट्सू से फोन आया जो एयरटेल 4 जी विज्ञापन के लिए ऑडिशन के लिए चुने गए वह टैप्रूट इंडिया एड एजेंसी के संस्थापक थे।

एयरटेल 4 जी विज्ञापन के राम माधवानी निदेशक ने कहा कि “हम दो नए चेहरों की तलाश में हैं जिन्हें लोगों ने कभी नहीं देखा है (दिलचस्प बात यह है कि हमें सिंधिगर्ल मिली!)”

टैप्रूट इंडिया के चेयरमैन और सह-संस्थापक एग्नेलो डायस ने हमें बताया कि उन्हें क्यों चुना गया था। “भूमिका के लिए, हम किसी ऐसी व्यक्ति की तलाश में थे जो आत्मविश्वास से भरी हो, किसी के भी साथ वार्तालाप कर सकती हो और पेशेवर मॉडल की तरह नहीं दिखती हो।”

एयरटेल 4 जी विज्ञापन के चयन के बाद “मैं ऑडिशन भी नहीं करना चाहती थी, क्योंकि मैंने अपने कमर तक के लंबे बाल को बहुत छोटा कर लिया था, और मुझे नहीं लगता था कि वे मुझे एयरटेल 4 जी विज्ञापन के लिए ले जाएंगे। यहां तक ​​कि जब मुझे शॉर्टलिस्ट किया गया था, मैंने सोचा कि यह एक मजाक था, ” साशा छेत्री कहती हैं।

यही वह लड़की है यह लेख पूरे और एकमात्र हमारे प्यारे एयरटेल 4 जी मॉडल साशा छेत्री से संबंधित है। और एयरटेल 4 जी विज्ञापन पर दिखाई देने वाली दूसरी लड़की भवना तिवारी है। वह 21 साल की उम्र में बीए इतिहास की धारा में दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त कर चुकी है।


सुनील कुमार

Back to top